मोदरान क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

JALORE SIROHI Online
0
मोदरान क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

  जगमालसिंह राजपुरोहित मोदरान 

मोदरान। आगामी विधानसभा चुनाव और त्यौहारों  को ध्यान में रखते हुए मोदरान रेलवे स्टेशन बाजार, आस पास के गांव  सेरना धानसा व बासडाधनजी  क्षैत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए तथा आचार संहित का पालन करने का संदेश लेकर पुलिस और सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने मोदरान व आस-पास के गांवों  की सड़कों पर शनिवार को शाम को फ्लैग मार्च निकाला।
भीनमाल विधानसभा क्षेत्र में आगामी विधानसभा चुनाव और त्यौहारों  को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। रामसीन थाना अधिकारी सरोज बैरवा ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों और आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए तथा त्यौहारी सीजन को देखते हुए क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस और सीमा सुरक्षा बल के जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकाला। 
इस दौरान थाना अधिकारी ने आचार संहिता का पालन करने का दिया संदेश फ्लैग मार्च निकालकर ग्रामीणों के साथ साथ व्यापारियों को भी आचार संहिता का पालन करने का संदेश दिया गया है। इसके साथ ही आमजन से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की गई है।
बता दें कि यह फ्लैग मार्च  मोदरान गांव मे स्थित पुलिस चौकी से रवाना हुआ जो आशापुरी चौराहे, बासडाधनजी  चौराहा होते हुए ब शिव मंदिर शिववाड़ी के सामने से मोदरान स्टेशन बाजार में पहुंचा । कांस्टेबल चंदू कुमार धाधल  सहित पुलिसकर्मी तथा सीमा सुरक्षा बल के जवान भी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)